Daesh NewsDarshAd

शादी से पहले दूल्हे की निकली अर्थी, जानें वजह..

News Image

Banka - दुखद खबर बिहार के बांका जिले से है जहां शादी से एक दिन पहले दूल्हे की अर्थी उठी है. शादी से ठीक 1 दिन पहले हुई मौत की वजह से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव के लोग भी काफी दुखी हैं.

 मिली जानकारी के अनुसार बांका जिला के  कटोरिया थाना क्षेत्र के कटोरिया-भैरोगंज रोड स्थित करिगंवा पुल से गिरने की वजह से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। मृतक आनंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणडीह गांव के हंसदेव हांसदा का 22 वर्षीय पुत्र अमन हांसदा बताया गया है। जिसकी कल शादी होने वाली थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त युवक बाइक द्वारा अपनी बहन को पहुंचाने कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मालवथान के निकट स्थित बहन के ससुराल गया था। जहां से वापस लौटने के दौरान करिंगवा पुल के पास मोड़ पर.मुड़ने के दौरान तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर पुल के नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें बाइक सवार अमन की मौके पर ही मौत हो गयी। इस दौरान आस-पास के ग्रामीणों द्वारा युवक की पहचान कर घटना की सूचना परिजनों को दी गयी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचकर अमन के जिंदा रहने की आस में उसे इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।

आज मंडप का कार्यक्रम था इधर घटना की सूचना पाकर कटोरिया थाना के अवर निरीक्षक सुभाष पासवान ने सदल बल अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की। साथ ही आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

 वहीं चिकित्सक डॉक्टर विनोद कुमार द्वारा अमन को मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता, मां रूक्मणि हेम्ब्रम, बड़ा भाई श्रीलाल हांसदा सहित अन्य परिजनों के चीत्कार से अस्पताल परिसर में मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजन द्वारा बताया गया कि रविवार को अमन की शादी होने वाली थी। जिसको लेकर शनिवार को मंडप का कार्यक्रम था एवं रविवार को झाझा के बरमसिया गांव बारात जाने वाली थी। बहन को उसके ससुराल में कुछ जरूरी काम होने के कारण अमन उसे पहुंचाने गया था। इधर शादी से पहले ही अमन की मौत हो गयी।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image