Daesh News

जब नव विवाहिता को अपने पति के LOVE AFFAIRS का पता चला,तो फिर हो गया बड़ा कांड..

Desk- प्रेमिका के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी के महज दो माह के अंदर ही निर्मम हत्या कर दी, और मामला को डाइवर्ट करने के लिए पुलिस में जाकर पत्नी के फरार होने की फर्जी रिपोर्ट दर्ज करा दी, लेकिन पुलिस की जांच में खुलासा हो गया और आरोपी पति अपनी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार हो गया क्योंकि दोनों ने मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था 

 पूरा मामला बिहार के नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र का है. करीब दो महीने पहले सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर गांव निवासी टिकन केवट ने अपनी बेटी अर्निका कुमारी की शादी दीपनगर थाना क्षेत्र के चकदिलावर गांव निवासी राघो केवट के बेटे दीनानाथ केवट के साथ धूमधान से किया था। शादी के बाद लड़की को पता लगा कि उसके पति का गांव के ही एक महिला से अबैध संबंध है।

अर्निका पति के अवैध संबंध का लगातार विरोध कर रही थी। जिसके बाद इससे छुटकारा पाने के लिए दीनानाथ केवट ने अपनी प्रेमिका से मिलकर पत्नी अर्निका की हत्या की प्लानिंग कर ली।

 बीते दो जून को दीनानाथ और उसकी प्रेमिका ने मिलकर अर्निका की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटने के बाद जलाने की कोशिश की लेकिन जब शव नहीं जला तो उसे नदी किनारे दफन कर दिया। मामला को डाइवर्ट करने के लिए

 आरोपी पति ने दीपनगर थाना पहुंचा और अर्निका के फरार होने की जानकारी पुलिस को दी। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और जब दीनानाथ से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। पुलिस ने समस्ती गांव के गोइठवा नदी किनारे से दफन किए गए आर्निका के शव के कंकाल को बरामद किया है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, घटना से गुस्साए परिजनों ने आरोपी पति और उसके भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

Scan and join

Description of image