Daesh NewsDarshAd

दिल्ली से कमा जब पति घर लौटा तो पत्नी प्रेमी के घर अय्याशी कर रही थी,फिर..

News Image

Desk- कई महीनो के बाद पति दूसरे प्रदेश से कमा कर घर लौटा था पर उसकी पत्नी स्वागत करने के बजाय प्रेमी के घर में अय्याशी कर रही थी. इसकी जानकारी मिलते ही पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया..

 यह अजीबोगरीब मामला बिहार के कटिहार जिले का है. मिली जानकारी के अनुसार आबादपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर पंचायत के हरिजन टोला निवासी शिवा राय थाने पहुंच गया और पुलिसकर्मियों को अपनी पत्नी पूरन देवी की हत्या करने की जानकारी दी. शुरू में पुलिस को विश्वास नहीं हुआ और लगा किया है व्यक्ति मेंटल है, पर शिवा राय अपनी बात पर अधिक रहा तो पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और जब वह उसके घर पहुंची तो आश्चर्यचकित रह गई क्योंकि उसने अपने पत्नी की सचमुच में हत्या कर दी थी.

 बताते चलें कि शिवा राय दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है. उसने अपनी पत्नी पुराण देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. दोनो के 2 बेटे और एक बेटी भी है, पर पुराण देवी का पड़ोसी सुजीत कुमार से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

है। इस संबंध में मृतका पूरन देवी की मां सविता देवी ने बताया कि शिवा और पूरन के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। शाम में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी के चलते आवेश में आकर पति शिवा राय ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, जबकि मृतका के बेटे ने बताया कि 'मेरे पिता तीन दिन पहले दिल्ली से आये थे और अपनी मां को घर में न देख कर काफी परेशान हुए। कुछ देर बाद पता चला कि मेरी मां सुजीत के घर मे है। जब वह वापस आई तो मां और पिता के बीच काफी बहस हुई. दोनों में मारपीट भी हुई और फिर पिताजी ने मां की हत्या कर दी.

 वहीं पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image