Daesh NewsDarshAd

टूट गए कसमे वादे :पत्नी से मिलने पहुंचे पति को खानी पड़ी हवालात की हवा..

News Image

Desk- अपनी पत्नी से मिलने आए एक शख्स के मन की मुरादे तो पूरी नहीं हुई उल्टे पहले उसकी पिटाई की गई और फिर जेल की हवालात खानी पड़ी.. यह सब उसकी पत्नी और उसके प्रेमी की वजह से हुई है. उसकी पत्नी ने घर से भाग कर अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली है. वह अपनी पत्नी से नए ससुराल में मिलने गया था उसकी मुसीबतें बढ़ गई.मामला बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव  का है.

मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के बंशीपुर ग्राम निवासी सूरज कुमार की शादी मई 2019 में मुंगेर जिले के नौवागढ़ी के  कोमल कुमारी के साथ हुई थी.शादी के बाद सूरज और कोमल ओडिशा मैं हंसी-खुशी के साथ रह रहे थे. इसी बीच कोमल को शंभूगंज थाना क्षेत्र के धरमपुर निवासी धनंजय सिंह से फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई,ये दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में बदल गई और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाते हुए घर से भागकर 13 दिसंबर 2023 को मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया.कोमल अपने चार साल की बेटी के साथ दूसरे पति के संग धरमपुर गांव में ही रहने लगी. 

 वहीं दूसरी ओर सूरज काफी दिनों तक कोमल के वापस आने का इंतजार करता रहा. करीब आठ माह जाने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ कोमल से मिलने धर्मपुर गांव पहुंचा. वहां जाकर उसने कोमल से वापस चलने  का आग्रह किया और कोमल द्वारा मना किए जाने पर उसने शादी के समय भेंट किए गए आभूषण की डिमांड की. इसके बाद कोमल के नए पति ने अपने ग्रामीणों के साथ मिलकर सूरज की जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस बीच सूरज का दोस्त जान बचाकर भाग गया. पुलिस के हवाले करने के दौरान सूरज के हाथ में एक देसी पिस्टल भी था. यही वजह है कि पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेते हुए अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

 कोमल अब किसी भी हाल में सूरज के साथ वापस नहीं जाना चाहती है. वहीं सूरज की माने तो वह अपनी पत्नी से अंतिम बार मिलने और अपना आभूषण वापस लेने आया था पर पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती हाथ में हथियार रखकर पुलिस के हवाले कर दिया है. वही पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image