Daesh NewsDarshAd

पत्रकार को आवाज देकर घर के बाहर बुलाया, फिर बरसा दी गोलियां, मचा हड़कंप

News Image

बिहार में मानो अपराधियों का राज स्थापित हो चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जा रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच खबर अररिया से है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक पत्रकार पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. वहीं, यह पूरा मामला अररिया जिले के रानीगंज प्रखंड का है. वहीं, मृतक की पहचान विमल सिंह यादव के रूप में हुई है जो कि दैनिक जागरण अखबार में प्रखंड रिपोर्टर के रूप में पिछले कई वर्षों से कार्यरत थे.   

इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, विमल यादव अपने घर पर ही मौजूद थे. तभी सुबह-सुबह अपराधी उनके घर पहुंचे. इस दौरान अपराधियों ने उन्हें आवाज लगाई और बाहर बुलाया. जैसे ही विमल यादव ने दरवाजा खोला. तभी अपराधी ने विमल यादव पर गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. विमल यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जिसके बाद उनके परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई. वहीं, इस घटना को लेकर परिजन के साथ-साथ स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया.  

गोली लगने के बाद आनन-फानन में विमल सिंह यादव को रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. लेकिन, उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. वहीं, इस घटना को जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर आनन-फानन में पहुंची. पत्रकार के शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल लाया गया. वहां स्थानीय लोगों के साथ जिले के पत्रकार इकट्ठा हो गए. सभी ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image