Daesh NewsDarshAd

'द केरला स्टोरी' ने 13वें दिन किया दमदार कलेक्शन, क्या 200 करोड़ी क्लब में होगी शामिल ?

News Image

BOLLYWOOD : अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरला स्टोरी' पर पिछले दिनों खूब सियासत देखने के लिए मिली. कई मुद्दों को लेकर फिल्म विवादों में घिरी रही. लेकिन, इन सब विरोधों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया. जिसके बाद फिल्म 'द केरला स्टोरी' साल 2023 की दूसरी हिट फिल्म बन गई है. वहीं, अब कयास लगाये जा रहे हैं कि कुछ ही दिनों में फिल्म 200 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो सकती है और इसकी टक्कर सीधे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से हो सकती है.  

'द केरला स्टोरी' ने 13वें दिन भी दमदार कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द केरला स्टोरी' ने 13वें दिन 9.25 करोड़ रुपयों की कमाई की है.  जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 165.94 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं, अब यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर भी बढ़ गया है. बता दें कि, फिल्म शुरुआत के दिन से ही दमदार कमाई कर रही है. तमाम विरोध के बावजूद फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच देखने के लिए मिला. बीच में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई लेकिन इसके बावजूद साल की दूसरी हिट फिल्म बन गई है. 

बता दें कि, 'द केरला स्टोरी' पर रोक लगाने का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा. सुप्रीम कोर्ट से 'द केरला स्टोरी' पर रोक लगाने की मांग की गई थी. इतना ही नहीं, फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा को लेकर भी खूब बवाल देखने के लिए मिला. अदा शर्मा को जान से मारने तक की धमकी मिली थी. पिछले दिनों अदा शर्मा का एक्सीडेंट भी हो गया था, जिसके बाद उनके फैंस भी परेशान हो गए थे. हालांकि, अदा शर्मा ने ट्विटर के जरिये खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी. वहीं, 'द केरला स्टोरी' हर दिन दमदार कलेक्शन कर रही. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image