Daesh NewsDarshAd

पीठ पर बैग लटकाए छात्रा रेलवे ट्रैक पर सोई रही, EMU ट्रेन का चालक सीटी बजाता रहा, फिर...

News Image

Motihari -मोतिहारी में आज ट्रेन चालक की तत्परता से एक छात्रा की जान बच गई। हालांकि इस दौरान छात्रा बार बार ट्रेन के नीचे आने की कोशिश करती रही, पर ट्रेन चालक ने महिलाओं के सहयोग से छात्र को रेलवे ट्रैक से बाहर हटवाया और फिर ट्रेन को आगे बढ़ाया.

मामला चकिया स्टेशन के आउटर सिंग्नल के पास की है जहाँ मोतिहारी से मुजफ्फरपुर ट्रेन जा रही थी तभी एक छात्रा पीठ पर बैग लिए हुए लाइन के बीचों बीच सोइ हुई थी । छात्रा को रेलवे लाइन पर सोइ हुई देखकर ट्रेन के चालक ने ट्रेन को आउटर सिंग्नल पर रोक कर छात्रा को आत्महत्या करने से रोका।  चालक ट्रेन को रोक कर छात्रा को लाइन से हटाने की कोशिश करता रहा पर छात्रा लाइन से हटने को तैयार नही थी तब कुछ स्थानिए महिला पहुँची और छात्रा को लाइन से हटाया तब जाकर ट्रेन आगे बढ़ सका।

 इस पूरी घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि छात्र रेलवे ट्रैक पर लेटी हुई है और ट्रेन उसके पास आकर रुकी है. फिर ट्रेन के चालक नीचे उतरकर उस छात्रा को वहां से हटाने की कोशिश कर रहे हैं पर छात्र बिना कुछ बोले हुए ट्रैक पर ही बैठी रही. फिर चालक और उसके सहयोगी ने पास की महिलाओं को बुलाया और फिर महिलाओं ने छात्रा को जबरदस्ती रेलवे ट्रैक से बाहर किया. छात्रा उन महिलाओं से झगड़ा भी करने लगी, फिर स्थानीय एक युवक यह बोलते हुए सुनाई पड़ रहा है कि दो-चार थप्पड़ लगाओ उसके बाद समझ में आएगी.. वही इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image