Daesh News

मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी शादी तक पहुंची, पर बीच में..

MOTIHARI - चुनावी मौसम में मिस्ड कॉल वाली प्रेम कहानी को अपना मुकाम मिल गया है. प्रेमिका से चुप कर मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने शादी करवा दी. प्रेमी-प्रेमिका डर की वजह से गांव वाले के पास नहीं बोलते  थे. गांव वालों ने उनकी मन की मुरादें पूरी कर दी.

 प्रेमी उमेश और प्रेमिका राधिका की पहले बातचीत मिस्ड कॉल के जरिए हुई थी.अपनी सहेली से बात करते-करते पूर्वी चम्पारण के राधिका कुमारी अपनी सहेली के दोस्त उमेश कुमार से मिस कॉल बातचीत शुरू की थी. दोनों की बातचीत फिर मेल मिलाप में पहुंचे. दोनों में प्यार बढ़ने लगा  और दोनों चुप-चुप कर मिलने लगे.

 बता दे कि पिछले दिनों उमेश कुमार मोतिहारी के रघुनाथपुर के राधिका से मिलने उनके गांव में छुपकर पहुंचे थे, तभी गांव वालों की नजर दोनो पर पड़ गइ और फिर क्या था गांव वाले ने बाजा मंगवाया. ढोल नगारे लाये और गांव के  मंदिर में दोनों की  धूमधाम से शादी करा दी। 

राधिका ने बताया कि उनकी सहेली ने उमेश का दो साल पहले  नंबर दिया था और एक दिन हमने उमेश को मिस कॉल किया और मिस कॉल पर बात करते-करते बात इतनी बढ़ गई  कि हम दोनों के बीच में गहरा प्यार हो गया. हम दोनों एक साथ जीना मरना चाहते थे. भगवान ने हमारी आवाज सुन ली और हमारी शादी हो गई  और हम लोग खुशी पूर्वक एक साथ रहना चाहते हैं.

 वही उमेश  कुमार ने भी शादी से खुश होने की बात करते हुए कहा कि 2 साल पहले मिस कॉल से बात बढ़ी थी जो आज प्यार के बाद शादी तक पहुंच गई है.भले ही परिवार के लोग हमसे नाराज हैं लेकिन हम राधिका के साथ शादी करके बहुत खुश हैं। 

वही राधिका और उमेश के प्यार को देखकर गांव वाले भी विलेन बनने के बजाय दोनो की शादी करा आशीर्वाद देकर एक नज़ीर पेश किया है।

मोतिहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image