Daesh News

चोरी -चुपके प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी,तभी भीड़ ने उसे पकड़ लिया..

Desk - प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसके साथ ऐसा व्यवहार किया कि उसके सर पर सवार  प्रेम का भूत उतर गया. वह अपने जान बचाने के लिए काफी देर तक मिन्नतें करता रहा. पुलिस के हस्तक्षेप से उसकी जान बची,पर लोगों ने हाथ पैर बांधकर जमकर धुनाई कर दी.
यह घटना बिहार के नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र का है घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेमी युवक की हाथ पैर बांधकर पिटाई की गई है और फिर उसे गली में छोड़ दिया गया.
मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी जिले के बिंद थाना क्षेत्र का निवासी है और उसकी प्रेमिका सारे थाना क्षेत्र के रहने वाली है.दोनो नाबालिग हैं . स्थानीय लोगों ने बताया प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने घर से दो किलोमीटर दूर उसके गांव गया था. परिवार और गांव के लोगों ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखा इसके बाद परिजनों ने पहले प्रेमिका की पिटाई के उसके बाद प्रेमी का हाथ पैर बांधकर जमकर धुनाई की.
इस बीच इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, पुलिस के पहुंचने से पहले लोगों ने हाथ पैर बंधे युवक को गली में छोड़ दिया. पुलिस उसे वापस थाना लाई और फिर परिजनों को बुलाकर उसके हवाले कर दिया.इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

Scan and join

Description of image