Daesh News

शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचा था प्रेमी, पति ने पकड़ कर नानी याद कर दी..

Banka- शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पकड़ कर जमकर की धुनाई कर दी गई । मामला पुलिस तक पहुंच गया है.
मिली जानकारी के अनुसार 6 महीने से युवक का शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक का कहना है कि महिला ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। सूचना पर 112 पुलिस वाहन ने युवक को जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बांका थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में थाना क्षेत्र के रानीबांध गांव में एक युवक को मारकर जख्मी कर दिया।डायल 112 के पुलिस पदाधिकारी नंदलाल राम ने जख्मी युवक चुनाकोठी निवासी उपेंद्र यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। जख्मी युवक ने बताया कि रानीबांध गांव निवासी महिला से उसका प्रेम प्रसंग 6 महीने से चल रहा था।वहीं महिला ने  फोन कर उसे गांव बुलाया था, जहां महिला के पति ने उसे देखकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ देर के लिए जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा भी चला। इस हमले में प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे देखकर ग्रामीणाें ने तुरंत डायल 112 पर मामले की जानकारी दिया।माैके पर पुलिस पहुंची और जख्मी युवक का स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल किया।

 बांका थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार अस्पताल में किया जा रहा है। जख्मी के द्वारा लिखित आवेदन देने पर मामले की कार्रवाई की जाएगी।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image