Daesh NewsDarshAd

जेल से बाहर निकलते ही पहले प्रेमिका समेत 5 की हत्या की, फिर प्रेमी ने खुद भी..

News Image

DESK- पड़ोसी महिला के प्यार में पागल प्रेमी ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया, उसने प्रेमिका और उसकी मां के साथ परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. कुल 6लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस टीम छानबीन में जुटी है.

यह मामला छत्तीसगढ़ से जुडा है. मिली जानकारी के अनुसार जिस परिवार में पांच लोगों की हत्या हुई है उसमें शादी समारोह होने वाला था, वही हत्या करके जिसने खुदकुशी कर लिया है उसका नाम पप्पू टेलर है और वह हाल ही में जेल से वापस आया है. प्रेम प्रसंग की वजह से ही उसके खिलाफ शिकायत हुई थी और पुलिस ने उसे जेल भेजा था. लेकिन जेल से वापस आते ही उसने बड़ी घटना को अंजाम दिया.  प्रेमिका के साथ ही  उसके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी.इसमें दो बच्चे भी है. बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली.

यह सनसनीखेज वारदात सलीहा थाना क्षेत्र के सारंगढ़-बिलाईगढ़ में हुई है.हत्यारे युवक ने परिवार के लोगों पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और एक के बाद एक पांच सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है. स्थानीय थाना के साथ जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image