Daesh News

रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी ग्रामीणों ने पकड़...

DESK- गांव की बहु से प्रेम करना युवक को महंगा पड़ गया. रात के अंधेरे मे प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की जमकर पिटाई कर दी. प्रेमी को बचाने आई प्रेमिका की भी ग्रामीणों ने मारपीट की.वहीं सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से प्रेमी प्रेमिका को छुड़ाया.

 यह मामला बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र का है जहां प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। ऐन वक्त पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी जिसके कारण दोनों की जान बच गयी। दोनों को पुलिस अपने साथ थाने ले गयी। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

युवक की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला निवासी सचिन के रूप में हुई है। जबकि जिससे वो मिलने पहुंचा था वो उसी गांव की बहू है। शादीशुदा होने के बावजूद वो उस लड़के से प्यार करती थी, गांव वालों ने जब दोनों को रात में एक साथ पकड़ा तब इसे जानकर घर वाले भी हैरान रह गये। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही पूरे गांव में इसी बात की चर्चा हो रही है। 

 वही गांव की बहू ने प्रेम प्रसंग से इनकार किया है और कहा है कि अपने रिश्तेदार को जरूरी काम से बुलाई थी, पर गांव के कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं, क्योंकि उनके पति गांव से बाहर रहते हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है

Scan and join

Description of image