Daesh News

फैंस के सिर चढकर बोल रहा 'फाइटर' का जादू, फिल्म ने की धुआंधार कमाई

दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर स्टारर फिल्म गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले यानि कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और यह फिल्म पहले ही दिन से धुआंधार कमाई कर रही है. 'फाइटर' की दीवानगी फैंस के सिर चढकर बोल रही है. बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई 'फाइटर' कर रही है और हर दिन नई ऊंचाईयों को छू रही है. 22.5 करोड़ रुपये के शानदार कलेक्शन के साथ अपनी थिएट्रिकल जर्नी शुरू करने वाली इस फिल्म ने अपने पहले शुक्रवार को भी टिकट खिड़की पर कोहराम मचा दिया. घरेलू बाजार में गर्दा उड़ा रही 'फाइटर' दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई है. 

दुनियाभर में मचाया बवाल

पिछले साल सिद्धार्थ आनंद ने 'पठान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी और आग लगा दी. वहीं, अब इस साल भी शुरुआती महीने जनवरी महीने में एक बार फिर इस हिट डायरेक्टर ने 'फाइटर' के साथ सिनेमाघरों में धावा बोला है और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह कब्जा कर लिया है. रगो में देशभक्ति की भावना को जगा देने वाली इस फिल्म की इमोशनल कहानी से लेकर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ ही सपोर्टिंग कलाकारों की भी दमदार एक्टिंग ने 'फाइटर' को फुल एंटरटेमेंट पैकेज बना दिया है. इस फिल्म ने दुनियाभर में भी दो दिन में ही बवाल काट दिया है. 

क्या कहते हैं आंकड़े ?

इसी क्रम में फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स हैंडल पर 'फाइटर' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसके मुताबिक, 'फाइटर' ने अपने रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 36.04 करोड़ का कलेक्शन किया था.  दूसरे दिन 'फाइटर' ने कमाल कर दिया और फिल्म ने शुक्रवार को वर्ल्डवाइड 64.57 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ 'फाइटर' का वर्ल्डवाइड दो दिनों का कुल कलेक्शन अब 100.61 करोड़ रुपये हो गया है. बात करें घरेलू बाजार की तो 'फाइटर' ने घरेलू बाजार में भी अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 22.5 करोड़ से ओपनिंग की थी. वहीं, दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी का 'फाइटर' को पूरा फायदा हुआ और इसके कलेक्शन में 75.56 फीसदी का उछाल आया. इस के साथ 'फाइटर' ने दूसरे दिन 39.5 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद 'फाइटर' की कुल दो दिनों की कमाई 62 करोड़ रुपये हो गई. वहीं, फिल्म अभी भी धुआंधार कमाई करती जा रही है.