Daesh News

पत्रकारों को गाली देने वाले विधायक जी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- 'हम अपने आदमी को डांटे हैं'

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्हें गाली दी थी. उन्होंने अपशब्द का उपयोग किया था. लेकिन, अब वे बैकफुट पर आ गए हैं. दरअसल, गोपाल मंडल ने एक वीडियो जारी कर पत्रकारों से माफी मांगी और इसके साथ ही पूरे मामले को लेकर अपनी सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि, अगर मेरी बात से किसी पत्रकार को कष्ट पहुंचा है तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं. हम चार बार चुनाव जीते हैं कोई दबंगई करके नहीं जीते हैं. हम किसी को कुछ नहीं बोले हैं, लेकिन अगर ऐसा किसी को लगा है तो इसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं. 

'हम अपने आदमी को डांटे हैं'

गोपाल मंडल ने कहा कि, मुख्यमंत्री से मिलने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों ने सवाल किया कि भागलपुर अस्पताल में रिवॉल्वर लहराते हैं तो इस सवाल पर मैंने कहा ऐसी कोई बात नहीं है. पहले मैंने तो जवाब देने की कोशिश की. इस दौरान उनके माइक मुझे चोट लग गई. मैंने कहा कि, अपनी पोती के इलाज को लेकर गए थे. रिवॉल्वर कमर पर खोसे थे तो स्लिप कर गया तो हथवा में ले लिए. हाथ में सिर्फ पकड़े हुए थे. इसी दौरान सवाल-जवाब में मुझे माइक से चोट लग गया. मैंने अपने आदमी को कहा कि, तुम पत्रकार से बात क्यों कर रहे हो. ऐसी कोई मंशा नहीं है किसी को कोई गाली नहीं दी है. हम अपने आदमी को डांटे हैं.

यह था पूरा मामला 

बता दें कि, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप रिवॉल्वर लेकर अस्पताल में पहुंचे थे. इसी पर विधायक जवाब देते हुए उत्तेजित हो गए. उन्होंने कहा कि, “लहराएंगे पिस्टल… तू लोग (पत्रकार) हमारा बाप हो.” हालांकि सवाल के जवाब में पहले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल शांति से बहाना बना रहे थे. गोपाल मंडल ने कहा, “बेल्ट छूट गया था और रिवॉल्वर ले लिया. रिवॉल्वर पैजामा में रख लिए. ” इतना कहते ही पत्रकारों ने सवाल किया कि आप हाथ में लेकर लहराइगा? जिसके जवाब में विधायक भाषा की मर्यादा भूल गए. इस दौरान विधायक जी ने गाली-गलौज की थी.