Daesh NewsDarshAd

मुखिया जी की प्रेमिका से पड़ोसी को भी हुआ लव ,फिर...

News Image

DESK- पति पत्नी और दो प्रेमी के लव अफेयर्स में एक प्रेमी को अपनी जान गवानी पड़ी,उसकी प्रेमिका सह रिश्ते की भाभी ने अपने दूसरी प्रेमी के साथ साज़िश करके उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड के खुलासे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पूरा मामला बिहार के बांका जिले से जुड़ा है.यहां  लव ट्राएंगल में किराना दुकान चलाने वाले सुनील की बेरहमी से हत्या कर दी गई. वह टाउन थाना इलाके के महेशाडीह का रहने वाला था और उसका शव प्रसिद्ध मंदार पर्वत स्थित सीता कुंड के पास बरामद किया गया। पुलिस ने काफी छानबीन के बाद मृतक  सुनील की रिश्ते की भाभी सह प्रेमिका रूबी देवी को गिरफ्तार कर लिया है.

 पुलिस सूत्रों के अनुसार रूबी का सुनील  और उसके चचेरे भाई सह स्थानीय मुखिया श्रीकांत मंडल से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुनील, रूबी को मुखिया जी से दूर रहने के लिए कह रहा था और ऐसा नहीं करने पर मुखिया जी के साथ उसके अवैध संबंध से जुड़े वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। इसी की वजह से रूबी और मुखिया जी ने सुनील को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. रूबी सुनील को  घूमाने के बहाने मंदार पर्वत ले गई, फिर वहां मुखिया जी का दो आदमी आया और तीनों ने मिलकर सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर वही शव को ठिकाने लगा दिया.घटना के बाद मृतक सुनील के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमिका रूबी देवी और मुखिया श्रीकांत मंडल सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने रूबी देवी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं मुखिया श्रीकांत मंडल अभी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image