Daesh NewsDarshAd

पत्नी के इलाज के लिए बैंक से पैसे निकाल कर आ रहे थे बुजुर्ग, अपराधियों ने बैग पर डाल दिया डाका

News Image

DANAPUR- पत्नी के इलाज के लिए बुजुर्ग व्यक्ति बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहा था, पर अपराधियों ने बीच में ही लूट कर ली, अब बुजुर्ग व्यक्ति को समझ नहीं आ रहा है की पत्नी की इलाज कैसे कराएं , वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

 मामला राजधानी पटना से सटे  रूपसपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस पस्त अपराधी मस्त वाली कहावत चारितार्थ हो रही है. रूपसपुर थाना के   लोहिया पथ पर वृद्ध व्यक्ति  बैंक से रुपए निकाल अपने घर जा रहे थे इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने पाॅच लाख रूपये  दिनदहाड़े छीन कर फरार हो गया। 

पीड़ित ने रूपसपुर थाने में पहुंचकर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार पर मामला दर्ज कराया है.   पीड़ित बुजुर्ग दिनेश  ने बताया कि दानापुर के तकियापर पर स्थित एक्सिस बैंक शाखा से 5 लाख रूपये निकाल कर  कार से घर जा रहे थे  जैसे ही कार से उतर कर घर के तरफ बढे इसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने  रूपये से  भरा बैग हाथ से छीनकर मुरलीचक की ओर फरार हो गया। पत्नी के इलाज के लिए पैसा निकाला घर आ रहे थे.

 वहीं घटना की सूचना मिलते ही दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक दीक्षा एवं रूपसपुर थानाध्यक्ष की टीम घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच की। दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक दीक्षा ने बताया कि रूपसपुर थाना अंतर्गत लोहिया पथ में 5 लाख रूपये की छिनतई का मामला प्रकाश में आया है. दिनेश प्रसाद के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा  अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image