Daesh NewsDarshAd

'पुष्पा 2' का जलवा रिलीज से पहले ही दिखा, करोड़ों में बिके ओटीटी राइट्स

News Image

'पुष्पा- द राइज' ने सिनेमाघर में रिलीज के साथ ही जबरदस्त धमाका मचाया था. लोगों के दिल पर 'पुष्पा- द राइज' ने राज किया था. वहीं, इसके बाद से ही फिल्म के सीक्वल का इंतजार बड़े ही बेसब्री से किया जा रहा था जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है. बता दें कि, अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' इसी साल पर्दे पर दस्तक देने वाली है. 'पुष्पा 2' इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन रिलीज से कई महीने पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और 'पुष्पा 2' ने इस डील के साथ अपना आधा बजट निकाल लिया है.

'पुष्पा 2' को रिलीज से पहले ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'पुष्पा 2' के ओटीटी राइट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. फिल्म के मेकर्स और नेटफ्लिक्स के बीच करोड़ों की डील हुई है. आकाशवाणी की मानें तो नेटफ्लिक्स ने अल्लू अर्जुन स्टारर इस मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म के लिए मेकर्स को 270 करोड़ रुपए चुकाए हैं. इस तरह 'पुष्पा 2' डिजिटल राइट्स के मामले में सबसे ज्यादा महंगी भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. एख हिंदी वेबसाइट की माने तो, 'पुष्पा 2' ने 270 करोड़ में ओटीटी राइट्स बेचकर अपना आधा से ज्यादा बजट निकाल लिया है. दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है.

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ओटीटी पर बेची जाने वाली चौथी सबसे महंगी भारतीय फिल्म बन गई है. इससे पहले तीसरे नंबर पर 'केजीएफ चैप्टर- 2' है जिसके राइट्स प्राइम वीडियो ने 320 करोड़ रुपए में खरीदे थे. दूसरे नंबर पर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है. प्रभास की फिल्म को दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स (175 करोड़) और प्राइम वीडियो (200 करोड़) ने मिलकर 375 करोड़ रुपए में खरीदे थे. वहीं पहले नंबर पर 'आरआरआर' है जिसके राइट्स नेटफ्लिक्स, जी5 और हॉटस्टार ने 385 करोड़ रुपए में खरीदे थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image