Daesh NewsDarshAd

मुंगेर में एक ही शिक्षिका से दोबारा हुई लूटपाट की घटना..

News Image

Munger - बड़ी खबर मुंगेर जिले से है,जहां स्कूल की शिक्षका के साथ दिनदहाड़े 60 हजार रुपये की लूट हुई है.यह घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के  वैधनाथ गर्ल्स स्कूल के मुख्य गेट पास हुई है. प्रयोगशाला शिक्षिका मालती कुमारी से बाइक सवार अपराधी झपट्टा मार बैग लेकर  फरार हो गया.बैग में 61 हजार रूपय, दो मोबाईल, पासबुक सहित अन्य समान था. शिक्षिका ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से गुहार लगाई है.शिक्षिका ने कहा कि उनके साथ इस तरह की घटना दूसरी बार हुई है.

 घटना के बारे में शिक्षिका मालती कुमारी ने बताया की दोपहर में एसबीआई बैंक मुख्य शाखा बड़ी बाज़ार स्थित से  60  हजार रूपये  निकालकर  स्कूल के मुख्य गेट के पास पहुंची तो पीछे से एक लड़का जो आफ पेंट एवं उजला टीशर्ट पहना हुआ था और उसके कपड़े गंदे थे उसने झपट्टा मारकर मेरा बैग को छीन कर फरार हो गया ,जब तक मैने शोर मचाया तबतक वह युवक एक बाइक पर बैठ कर चला गया। उन्होंने कहा की बैग में  61 हजार रूपये दो  मोबाईल ,पासबुक सहित अन्य समान को  झपट्टा मारकर लेकर फरार हो गया।  शिक्षिका ने बताया कि इससे पहले 2021में भी कोतवाली थाना अंतर्गत आजाद चौक के पास हुई थी.बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया ,जिसमे डेढ़ लाख रूपये की छिनतई हुई थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई. मैंने डीजीपी को पत्र भेजा तो  पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया लेकिन पुलिस छिनतई हुए रूपये को वापस नहीं कर पायी। अब फिर से मेरे साथ यह घटना हो गई है.

इस घटना पर कासिम बाज़ार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि शिक्षिका के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है.वही आस -पास इलाके के सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है।जल्द ही अपराधियों को पुलिस पकड़ लेगी।

 मुंगेर से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image