Daesh NewsDarshAd

'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट हुई तैयार, जानिए कब तक है फिल्म को रिलीज करने का प्लान...

News Image

'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिला. फिल्म की कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि, लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे थे. ऐसे में अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. जो खबर सामने आई है उसकी माने तो, 'तनु वेड्स मनु 3' की स्क्रिप्ट डायरेक्टर आनंद एल राय ने राइटर हिमांशु शर्मा के साथ मिलकर लॉक कर दिया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कंगना रनौत इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं. 

कहा जा रहा है कि, आनंद एल राय और लेखक हिमांशु शर्मा ने तीसरे सीक्वल के लिए कहानी को अंतिम रूप दे दिया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'तनु वेड्स मनु 3' की कहानी की शुरुआत वहीं से होने जा रही है जहां 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' खत्म हुई थी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2025 के अंत में शुरू होने वाली है और इसे 2026 में रिलीज़ करने का प्लान है. बता दें कि साल 2011 में इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया और ये जोड़ी हिट हो गई.

इधर, इस फिल्म के चार साल बाद फिर से इस जोड़ी को सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर उतारा गया था. इस बार फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. सीक्वल के बाद से ही फैन्स इस फिल्म के तीसरे सीक्वल की डिमांड कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तनु वेड्स मनु 3' की शुरुआत वहां से होने वाली है जहां पहले और दूसरे पार्ट का एंड हुआ था. कहा जा रहा है कि 'मेकर्स ने जो कहानी लिखी है उसमें पहले और दूसरे पार्ट का सही मतलब अब दिखाया जाने वाला है. अस फिल्म में रोमांस और ड्रामा के साथ-साथ ह्यूमर भी भरपूर होने वाला है.

सूत्रों की माने तो खबर यह भी है कि, इस फिल्म में कंगना रनौत का ट्रिपल रोल होने वाला है और एक बार फिर आर माधवन संग इनकी जोड़ी बनती दिखेगी. अगर ऐसा हुआ तो ये कंगना के करियर की ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें वो ट्रिपल रोल में दिखेंगी. याद दिला दें कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना डबल रोल में नजर आई थीं. मालूम कि कुछ समय पहले अपने इंटरव्यू में आर माधवन ने साफ कहा था कि अब वो सीक्वल में काम करना पसंद नहीं करेंगे. लेकिन, देखना होगा कि, फिल्म कब तक आती है और कितना धमाल मचा पाती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image