Daesh NewsDarshAd

जिस मां ने जीवन दिया, उसे ही कलयुगी बेटे ने मौत दे दी..

News Image

Desk - जिस मां ने पाल-पोसकर कर बड़ा किया, उसी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की निर्मम हत्या कर दिए और जब मन को बचाने के लिए छोटा भाई आगे आया तो उसे पर भी जानलेवा हमला किया.. मां बेटे के पारिवारिक रिश्ते को तार तार करने वाली यह दर्दनाक घटना पूर्णिया जिले की है.

 जिले के धमदाहा थाना के इटहरी गांव में ललिता देवी की हत्या कर दी गई ह हत्या का आरोप अपने सगे बड़े बेटे और बहू पर लगा है.हत्यारे बेटे ने हथौड़े से मां के सर के पीछे वार किया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही बचाने आए मृतक आकर के छोटे बेटे और बहू पर भी जानलेवा हमला किया गया.मृतका के पति परमानंद भगत ने बताया कि जमीन विवाद की वजह से उसके बड़े बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. उन्होंने आगे बताया कि उनके दो बेटे हैं और उन्होंने दोनो बेटों के लिए दो मंजिला मकान गांव में ही दिया है। वहीं जिंदा रहने तक गांव की ढाई एकड़ जमीन उन्होंने अपने पास रखी है। इसका बंटवारा नहीं किया। इसी जमीन को लेकर बड़ा बेटा कृष्ण जायसवाल और बहू अक्सर झगड़ा करते रहता था. आज चाय पीने घर से गांव में निकला था. लौटने पर  घर के पास लोगों की भीड़ देखी.अंदर जाने पर पत्नी की खून से लथपथ लाश देखी. वहीं छोटा बेटा और बहू दोनों जमीन पर घायल पड़े थे। दोनों ने धीमी आवाज में बताया कि बड़े भाई कृष्ण जयसवाल और उसकी पत्नी ने मां को हथौड़े से हमला कर मार डाला। वे लोग बचाने गए, तो उनके ऊपर भी हथौड़े से हमला कर दिया। वहीं वारदात के बाद पति-पत्नी  मौके से भाग निकले। 

 सूचना के बाद धमदाहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर में छानबीन में ड्यूटी है. मृतका के पति द्वारा की गई लिखित शिकायत के आधार पर आगे कार्रवाई की बात कह रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image