Daesh NewsDarshAd

पटना में पिता की हत्या का बदला, पुलिस हिरासत में ही आरोपी को गोली मारने पहुंच गया मृतक का बेटा..

News Image

Danapur- बड़ी खबर पटना से सटे दानापुर से है. जहां अपने पिता के हत्या का बदला लेने के आरोपी को पुलिस हिरासत में ही गोली मारने की कोशिश की, पर मिसफर होने की वजह से आरोपी  की जान बच गई.

दरअसल शाहपुर थाना अंतर्गत हूए चाचा झुलन और भतीजा मनीष हत्याकांड  मे फरार चल रहे आरोपित नीतीश को शाहपुर पुलिस ने बालू लदे नाव से रंगदारी वसूलते शकरपुर दियारा से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नीतीश के पास से एक देशी कट्टा और तीन गोली बाइक और तीन मोबाइल बरामद किया है.

गिरफ्तारी के बाद आरोपित नीतीश को जब मेडिकल जांच कराने पुलिस दानापुर अनुमंडल अस्पताल पहुंची, तो वहां मृतक झुलन का बेटा हथियार के साथ पहुंच गया और आरोपी नीतीश पर पिस्तौल तान फायरिंग कर दी, परिणीति इसकी किस्मत अच्छी थी कि गोली मिसफायर हो गई.इस घटना से थोड़े समय के लिए अस्पताल मे भगदड़ की स्थिति बन गई थी.  इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल  दो मैगजीन और 9 गोली बरामद किया है.

बता दें कि शाहपुर थाना अंतर्गत माधोपुर के रहने वाले झुलन की हत्या पिछले साल कर दी थी उसके बाद फिर 15 जून 2024 को मनीष की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस मामले पर 

दानापुर  एएसपी  दीक्षा ने बताया कि शाहपुर पुलिस द्वारा हत्याकांड क़े 25 हज़ार के इनामी अपराधी को मेडिकल टेस्ट कराने दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उस  पर एक व्यक्ति द्वारा फायर करने की कोशिश किया गया लेकिन गोली चली नहीं मिस फायर हो गया और  पुलिस ने उसे धर दबोचा.  पुलिस ने उसके पास एक पिस्तौल दो मैगजीन और नौ  गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. दानापुर थाने के पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image