Daesh NewsDarshAd

पाकिस्तान से जुड़े Salman Khan की हत्या की साजिश के तार

News Image

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की कथित साजिश मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में  नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य की गिरिफ्तारी की है.मिली जानकारी के अनुसार इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को दी है. मीडिया में चल रहे ख़बरों के अनुसार आरोपी सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह को पनवेल टाउन पुलिस की एक टीम ने हरियाणा के पानीपत से  गिरिफ्तार किया है.बता दे की अधिकारी  के मुताबिक सुखबीर ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को सलमान खान को कथित तौर पर मारने की सुपारी दी थी.

बता दे की सुखबीर पाकिस्तान में रह कर कथित आका डोगर के संपर्क में था.वही अधिकारी ने यह भी बताया की सुखबीर सिंह लगातार बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के संपर्क में था और उसी ने सलमान खान को मारने की कथित साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से एके-47,एम16 और एके 92 जैसे हथियारों का इस्तेमाल करने की योजना को तैयार किया था और प्लान बनाई थी.

मालूम हो की गिरिफ्तार किये गए अपराधी को नवी मुंबई लाने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा.नवी मुंबई पुलिस राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में भी सुखबीर सिंह से पूछताछ की जाएगी .बताते चले की इसी साल 24 अप्रैल को नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में बिश्नोई गैंग के 18 सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image