Daesh NewsDarshAd

BIG BREAKING : सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले अंचलाधिकारी को निगरानी की टीम ने धर-दबोचा

News Image

निगरानी विभाग पटना की टीम ने आज अहले सुबह मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी अंचल के अंचलाधिकारी पंकज कुमार को पकड़ लिया. अंचलाधिकारी अंचल कार्यालय परिसर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. लेकिन, इसी दौरान 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए नाटकीय ढंग से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. निगरानी विभाग की इस कार्रवाई से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. निगरानी की टीम CO को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर से वैशाली के हाजीपुर सर्किट हाउस लेकर पहुंची है. 

वहीं, हाजीपुर के सर्किट हाउस में अंचलाधिकारी पंकज कुमार से पूछताछ की जा रही है. उसके बाद निगरानी की टीम कुढ़नी अंचलाधिकारी को अपने साथ पटना ले जाएगी. निगरानी टीम ने बताया कि, निजी जमीन से अतिक्रमण हटाने के नाम पर 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए अंचलाधिकारी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ चल रही है. बता दें कि, कुढ़नी अंचलाधिकारी पंकज कुमार अपने अंचल कार्यालय ग्राउंड में मार्निंग वॉक कर रहे हैं. हालांकि, उससे पहले से ही विजीलेंस टीम के चार सदस्य मार्निंग वॉक कर रहे थे. 

इस दौरान अंचलाधिकारी पंकज कुमार ने निजी जमीन से अतिक्रमण हटाने को लेकर 40 हजार रुपए रिश्वत ले रहे थे, तभी निगरानी की टीम ने उन्हें पकड़ लिया. निगरानी डीएसपी संजय कुमार जयसवाल ने बताया कि, परिवादी मिथिलेश कुमार ने निगरानी में शिकायत किया था कि उसके जमीन को अतिक्रमण हटाने का निर्देश डीसीएलआर के यहां से प्राप्त हो गया था. लेकिन, सीओ पंकज कुमार द्वारा 40 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी. इसी शिकायत के बाद निगरानी की टीम ने जांच की और अंचलाधिकारी पर शिकंजा कस दिया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image