Daesh NewsDarshAd

निगरानी की टीम ने घूसखोर CO पर कसा शिकंजा, रंगे हाथ पकड़े गए

News Image

बड़ी खबर सीतामढ़ी से है जहां घूसखोर सीओ निगरानी के हत्थे चढ़ गया. दरअसल, निगरानी विभाग की टीम ने घूसखोर डुमरा सीओ को 25 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि, डुमरा सीओ चंद्रजीत कुमार को निगरानी की टीम ने कैलाशपुरी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया है. वह काम के एवज में घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए. 

इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि सीओ चंद्रजीत कुमार जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर 50 हजार रुपये की डिमांड की थी. जिसके बाद पीड़ित गौरी शंकर सिंह ने इसकी सूचना निगरानी विभाग की टीम को दिया. जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने सीओ के लिए जाल बिछाया. वहीं, जब सीओ चंद्रजीत कुमार आज सुबह 25 हजार रुपये घूस ले रहे थे तब ही निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया. 

इस दौरान वे खाली पैर, हाफ पैंट और ब्लू कलर के टी-शर्ट में थे. निगरानी की टीम ने सीओ चंद्रजीत कुमार को चप्पल तक पहनने का मौका नहीं दिया और उनके आवास से उठा ले गए. वहीं, डुमरा सीओ चंद्रजीत कुमार के गिरफ्तारी की सूचना के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. निगरानी टीम के डीएसपी द्वारा इसकी जानकारी दी गई. डीएसपी ने बताया कि, वह लगातार घूस की रकम मांग रहे थे, जिसके तहत आज कार्रवाई की गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image