Daesh NewsDarshAd

होमवर्क नहीं बनाने पर शिक्षक ने की ऐसी पिटाई, कि छात्रा के आंखों की रोशनी ही चली गई

News Image

GAYA-  स्कूल  सह कोचिंग के  टीचर पर नल जल योजना की पाइप से पीटने का आरोप लगा है इस टी के दौरान एक छात्र की आंखों की रोशनी खत्म हो गई है. छात्र और उनके परिजन आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं,मामले को छोटा-मोटा बताते हुए रफा-दफा करने पर जोर दे रही है. इसको लेकर छात्र ने सीनियर पुलिस अधिकारी से शिकायत की है.

  यह मामला गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के भलूआई गांव का है।इसगांव के कपिल यादव के 7 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी ट्यूशन पढ़ने के लिए अपने गांव के स्कूल के टीचर विजय यादव के पास जा रही थी.  जब छात्रा एक पेज का होमवर्क पूरा नहीं करके क्लास करने पहुंची थी, तो टीचर ने नल जल योजना के पाइप से पहले गर्दन पर मार कर पिटा, फिर नल-जल योजना के पाइप से आंख पर मार दिया, जिससे छात्रा का दाहिने आंख से खून बहुत गया.आंख के डॉक्टर के पास जब छात्रा को दिखाया गया तो, वहां का रिपोर्ट आया है कि आंख पूरी तरह से खराब हो गई। घटना के बाद छात्रा के पिता ने मोहनपुर थाने में टीचर पर प्राथमिक को दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस अब तक टीचर की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जब छात्रा के पिता थाने पर जाते है तो छोटा-मोटा घटना को बताकर टहलाया जा रहा है और कान में तेल डालकर सो जाने की बात बोला गया। वहीं आरोपी टीचर घटना के बाद से फरार चल रहा है। 

पीड़ित छात्रा के परिजन ने मांग किया है कि हमारे पुत्री के साथ जिस तरह से पिटाई कर आंख फोड़ा गया है। उसी तरह से पुलिस भी उसे गिरफ्तार कर सजा दिलाएं, ताकि हमें न्याय मिल सके।

 गया से मनीष  की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image