Daesh NewsDarshAd

टापू में तब्दील हुआ मंदिर, पानी में तैर-तैरकर भोले बाबा की पूजा कर रहे लोग

News Image

बिहार में मानसून के सक्रीय होते ही तमाम जिलों में मध्यम से लेकर हल्की बारिश हो रही है. अब तक किसी भी जिले में भारी बारिश देखने के लिए नहीं मिली है. लेकिन, नेपाल में हो रही लगातार बारिश ने बिहार में आफत ले आई है. दरअसल, नेपाल से छोड़े गए पानी की वजह से बिहार की नदियों का जलस्तर बढ़ता चला जा रहा है. जिसके कारण जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. लोग अपना घर छोड़ने तक के लिए मजबूर हो गए हैं. इस बीच खबर अररिया जिले से है जहां एक मंदिर टापू में तब्दील हो गया है. मंदिर की तस्वीरें भी सामने आ गई है.      

इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, अररिया के मदनपुर में बकरा नदी पर बना मरिया बांध टूट गया है. जिसके बाद मदनपुर बाजार टापू बन गया है. इसके साथ ही ऐतिहासिक मदनेश्वर धाम शिवालय में भी 5 से 6 फीट पानी लग गया है. जिसके बाद लोग पानी में घुसकर ही पूजा करने के लिए विवश हैं. वहीं, मंदिर का जो वीडियो सामने आया है, वह दूसरी सोमवारी का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, मदनेश्वर धाम शिवालय में भक्त पानी में तैर कर बाबा का जलाभिषेक कर रहे हैं. इस दौरान लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

बता दें कि, अब अररिया के मदनपुर बाजार में एंट्री करने के लिए सड़क पर बह रहे पानी से होकर गुजरना होगा. बकरा नदी में उफान के बाद मदनपुर बाजार, धोखरिया और कनैन गांव में बुरी स्थिति है. लोगों के घर चारों तरफ से पानी घिर गया है और लोग प्रशासनिक मदद के इंतजार में हैं. बता दें कि, इससे पहले भी बाढ़ जैसे स्थिति को लेकर कई जिलों से खबरें सामने आ चुकी है. सड़क से लेकर घर तक बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर लोग भय के साए में रह रहे हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image