Daesh NewsDarshAd

जिस रेलवे ट्रैक पर जाप कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे, उसी पर आ गई ट्रेन, फिर हुआ ये सब....

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां जाप सुप्रीमो पप्पू यादव अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ सचिवालय हाल्ट पर पहुंचे. इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश देखने के लिए मिला. दरअसल, मणिपुर में भड़क रही हिंसा और डोमिसाईल नीति की मांग को लेकर पप्पू यादव अपने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ रेल चक्का जाम करने के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि, इस दौरान रेल पुलिस और जाप कार्यकर्ताओं के बीच तू-तू, मैं-मैं भी हुई. जाप कार्यकर्ता डीएसपी से ही भिड़ गए. लेकिन, अंततः जाप कार्यकर्ता रेल पुलिस पर हावी पड़ गए. 

इस दौरान जहां एक तरफ ट्रेन आ रही थी तो वहीं दूसरी तरफ जाप कार्यकर्ता ट्रैक पर प्रदर्शन के लिए उतर गए थे. जिस ट्रैक पर ट्रेन आ रही थी उसी ट्रैक पर चक्का जाम करने के लिए पप्पू यादव अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ तैनात हो गए. ट्रेन के नजदीक आने के बावजूद कार्यकर्ता डरे नहीं बल्कि वहीं पर डटे रहे. नतीजन, चालक को ट्रेन रोकना पड़ गया. बता दें कि, पप्पू यादव के नेतृत्व में ही यह प्रदर्शन किया जा रहा था. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारे लगाये गए और इसके साथ ही रेल चक्का जाम कर पूरजोर विरोध प्रदर्शन किया गया.    

बता दें कि, इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाला. पप्पू यादव ने कहा कि, मणिपुर में हम राष्ट्रपति शासन चाहते हैं और वहां के मुख्यमंत्री को जहर दे देना चाहिए. बेटियों के लिए दुनिया की ये सामूहिक सबसे बड़ी घटना है. इसलिए सजा भी सामूहिक रूप से ही मिलनी चाहिए. ऐसे दोषियों को फांसी और ऐसे मुख्यमंत्री के लिए राष्ट्रपति शासन. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, ऐसे प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए, आखिर ये 3 महीने से कहा थे. इसके साथ ही पप्पू यादव ने पीएम मोदी खूब खरी-खोटी सुनाई.     

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image