Daesh NewsDarshAd

बिग बॉस सीजन 17 का इंतजार खत्म, नए टीजर में अलग लुक में दिखे सलमान खान

News Image

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोलती है. हर बार बिग बॉस के नए सीजन को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने के लिए मिलता है. एक बार फिर कुछ वैसा ही उत्साह बिग बॉस सीजन 17 को लेकर दर्शकों में देखा जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी ने तो खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन अब बिग बॉस का जल्द ही 17वां सीजन भी आने वाला है. जिसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 17 का प्रोमो टीजर रिलीज कर दिया गया है. सलमान खान एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं. वहीं, इस टीजर में सलमान खान का एक दम अलग ही अवतार देखने के लिए मिल रहा है.     

वहीं, इस टीजर में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'अब तक अपने बिग बॉस की सिर्फ आंख देखी है, अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम- अभी के लिए इतना ही, मैं बस इतना ही बता सकता हूं'. बता दें कि, कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रोमांचक टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग. देखिए बिग बॉस17 जल्दी ही, सिर्फ कलर्स पर'.

वहीं, बिग बॉस का 17वां सीजन एक बार फिर से दर्शकों को रिझाने के लिए तैयार है. हालांकि, शो के प्रोमो के साथ शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन, ऐसी खबरें हैं कि, 15 अक्टूबर से शो को शुरू किया जा रहा है. वहीं, बात करें शो के कंटेस्टेंट की तो उन्हें लेकर भी कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं लेकिन, अब तक यह आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं हो पाया है. दूसरी तरफ सलमान खान के नए अवतार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image