Daesh News

खुद का डेथ सर्टिफिकेट बनाने वाला 2 लाख का इनामी अपराधी हथियार और पत्नी के साथ गिरफ्तार..

Jahanabad - 2 लाख के इनामी अपराधी अमिताभ रंजन उर्फ पप्पू शर्मा  को गिरफ्तार करने में जहानाबाद पुलिस को सफलता मिली है. उसके पास से हथियार भी मिला है.

दरअसल जहानाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि परसबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव निवासी दो लाख का इनामी कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा अपने गांव आया हुआ है,सूचना के उपरांत जहानाबाद पुलिस से टीम बनाकर उस गांव स्थित उसके घर में छापेमारी की गई तो अपराधी पप्पू शर्मा और उसकी परिजनों के द्वारा पुलिस पर हमला किया गया लेकिन पुलिस के सामने उन लोगों की एक नहीं चली पुलिस ने अपराधी पप्पू शर्मा के साथ-साथ उनके सहयोगी और उनकी पत्नी और पुत्री सहित कुल छः लोगो को गिरफ्तार किया है।

 इस संबंध में जहानाबाद एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि जहानाबाद पुलिस को काफी लंबे समय से इस कुख्यात अपराधी की तलाश थी गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इसकी गिरफ्तारी की गई है.इस अपराधी के पास से एक रेगुलर राइफल एक देशी पिस्तौल,56 जिंदा कारतूस और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया गया है.

 एसपी ने बताया की गिरफ्तार अपराधी बिहार और झारखंड का मोस्ट वांटेड है,यह शातिर अपराधी पुलिस से बचने के लिए अपने आप को मृत घोषित कर चुका था और फर्जी तरीके से मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस इसकी हर गतिविधि पर नजर रख रही थी जिसके कारण इसकी गिरफ्तारी संभव हो पाई है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image