Daesh NewsDarshAd

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच जुबानी जंग तेज..

News Image

Desk-अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों प्रत्याशियों के बीच पहला डिबेट 10 सितंबर को होने की संभावना है जिसमें दोनों प्रत्याशी एक दूसरे की नीतियों की खिलाफत करने के साथ ही अमेरिका के बेहतर भविष्य के लिए अपने रणनीतियों पर चर्चा करेंगे. 

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी घोषित होने के बाद उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने पहला इंटरव्यू एक टीवी चैनल को दिया है जिसमें उन्होंने वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन की नीतियों का बचाव किया है जबकि विरोधी और पूर्व डोनाल्ड ट्रंप पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें राष्ट्रपति बनने का मौका मिलती है तो वह डेमोक्रेट के साथ ही रिपब्लिकन पार्टी के नेता को भी अपना मंत्री बनायेगी . वहीं भारतीय पहचान को लेकर कमला हैरिस मौन रही और उसने वोट के लिए खुद को अश्वेत घोषित करने के डोनाल्ड ट्रंप के आरोप का जवाब नहीं दी. कमला हैरिस ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप पुरानी जेसीबी की बातें कर रहे हैं.

 बताते चलें कि अब अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में महल 2 महीने बचे हैं और दोनों मुख्य पार्टी की तरफ से प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है रिपब्लिकन की तरफ से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जबकि डेमोक्रेट की तरफ से उपराष्ट्रपति कमला हैरिस मैदान में है और अब दोनों एक दूसरे के खिलाफ जमकर वार पलटवार कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image