Daesh NewsDarshAd

सलमान खान की बहन के घर हुई चोरी, गायब हो गई 5 लाख की डायमंड इयररिंग

News Image

BOLLYWOOD : बड़ी खबर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा से जुड़ी है, जिनके घर में लाखों की चोरी हो गई है. अर्पिता खान शर्मा के घर से डायमंड इयररिंग्स गायब हो गए, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई गई है. हालांकि, जब इस मामले में अर्पिता खान ने शिकायत की तो पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया है. इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि, अर्पिता खान शर्मा हाई राइज अपार्टमेंट में रहती है. इसी घर में संदीप हेगड़े नाम का एक शख्स भी डोमेस्टिक सपोर्ट के तौर पर काम करता था.    

अर्पिता खान शर्मा द्वारा किये गए शिकायत के मुताबिक, उन्होंने डायमंड इयररिंग्स को अपने मेकअप ट्रे में रखा था. लेकिन, अचानक मेकअप ट्रे से डायमंड इयररिंग्स गायब हो गया. जिसके बाद यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा. अर्पिता खान शर्मा ने स्टाफ मेंबर संदीप हेगड़े पर ही शक जताया. संदीप हेगड़े करीब चार महीने से अर्पिता खान शर्मा के घर पर ही काम कर रहा था. इसके साथ ही वह विले पार्ले पूर्व में स्थित अम्बेवाड़ी झुग्गियों का रहने वाला है. अर्पिता खान शर्मा के शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई.

पुलिस ने शिकायत के बाद सीसीटीवी फूटेज खंगाले और इसके बाद संदीप हेगड़े के घर से ही अर्पिता के गायब हुए डायमंड इयररिंग्स को बरामद किया. जिसकी कीमत 5 लाख रुपये है. पुलिस ने डायमंड इयररिंग्स बरामद करने के बाद संदीप हेगड़े को गिरफ्तार भी कर लिया है. साथ ही उस पर IPC की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.   

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image