Daesh NewsDarshAd

छपरा जंक्शन के RPF अधिकारियों की चोरी पकड़ी गई, हुए सस्पेंड..

News Image

Chapra - पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन आरपीएफ प्रभारी मुकेश कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उन्हें वाराणसी हेडक्वाटर बुला लिया गया है. यह कार्रवाई छपरा ग्रामीण रेलवे स्टेशन से 16 बोरा चीनी की चोरी के मामले में जांचोंपरांत की गई है. वही इस मामले में इससे पूर्व आरपीएफ के एक एएसआई मनोज कुमार को सस्पेंड किया जा चुका है. 

मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 12-13 अक्टूबर की मध्य रात्रि छपरा ग्रामीण रेलवे स्टेशन से चीनी का 16 बोरा चोरो द्वारा चोरी कर लिया गया था. 

जिसके बाद प्राथमिकी के आधार पर आरपीएफ द्वारा उक्त चोर को 13 अक्टूबर की दोपहर चोरी किए हुए चीनी के बोरा को ले जाने के क्रम मे गिरफ्तार कर लिया गया था.जिसके बाद मौके पर पहुंचे एएसआई मनोज कुमार के द्वारा प्रभारी को इस सन्दर्भ मे जानकारी दी गई और उनके द्वारा आपस मे बातचीत कर अभियुक्त को छोड़ दिया गया. जिसमें आरोप लगा कि घूस लेकर उसे छोड़ा गया है और यह मामला जैसे-तैसे खुल गया और इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को लगी तो एएसआई मनोज कुमार को 17 अक्टूबर को सस्पेंड कर दिया गया. 

वहीं जब उच्च अधिकारियों के द्वारा उनसे पूछताछ की गई तो एएसआई के द्वारा उक्त सभी घटना को प्रभारी को सूचित करने की बात कही गई. जिसके बाद सीनियर कमांडेंट के निर्देश पर प्रभारी मुकेश कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है..जैसे ही प्रभारी के निलंबन की सूचना आरपीएफ पोस्ट पर लगी पोस्ट पर हलचल मच गई.

छपरा से पंकज श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image