Daesh News

जमुई में भगवान के घर चोरी, ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा

JAMUI- भगवान के घर चोरी का मामला सामने आया है.जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत के गेनाडीह काली मंदिर से चोरों द्वारा
दान पेटी की चोरी कर ली गई है.इसकी सूचना कुंधुर पंचायत के गेनाडीह निवासी वार्ड नंबर 06 के वार्ड सदस्य सूरज प्रताप ने गिद्धौर  थाना को दी है .
मंदिर दान पेटी चोरी के घटना को ले वार्ड सदस्य सूरज प्रताप ने बताया कि मंदिर में लगे दान पेटी के राशि का उपयोग मंदिर विकास में  किया जाता था।वही रतनपुर पंचायत के रतनपुर गांव के रत्नेश्वर धाम में शिव पार्वती मंदिर में दो दान पेटी का चोरी रात में किया गया है. मंदिर कमेटी के द्वारा सीसीटीवी में कैद चोरों की तस्वीर भी कैद हो गया जिसमें एक चोर की पहचान हो गया।वही चोर दूवारा टोटो के साथ सुबह फिर मंदिर में दान पेटी चुराने के लिए आए थे।तभी ग्रामीण ने पड़कर शांतनु कुमार सिंह पिता मिट्ठू सिंह घर गुगुलडीह गांव निवासी को पकड़कर 112 पर पुलिस को सूचना दिया गया और गिद्धौर पुलिस ने चोर को पकड़ कर अपने साथ थाना लाया गया।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने को ले प्रसासन गंभीर है, वही चोरी करने के संदेह पर एक युवक को पकड़ा गया है,मामले की जांच जारी है।जांचोपरांत मामले में कार्रवाई की जाएगी।

 जमुई से धनंजय की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image