Daesh NewsDarshAd

शटर तोड़ दो ज्वेलरी दुकानों में चोरी, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल अब चरम पर है. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच खबर सारण से है जहां चोरों ने शटर तोड़ कर सोने-चांदी के बड़ी लूट की घटना को अल्का अलंकार ज्वेलर्स और जेडी ज्वेलर्स दुकान में अंजाम दिया. यह पूरी घटना मशरक थाना क्षेत्र के डुमरसन बाजार की है. वहीं, ग्रामीणों के द्वारा विरोध करने पर बदमाशों के द्वारा फायरिंग भी की गई.

इस घटना को लेकर अल्का अलंकार ज्वेलर्स के प्रोपराइटर अरूण सर ने बताया कि, रात में बगल के लोगों के द्वारा सूचना मिली कि दुकान में शटर तोड़ने की आवाज आ रही है. मौके पर पहुंचे तो देखा कि शटर तोड़ दुकान में चोरी की जा रही है. इस दौरान हल्ला करते हुए चोरी कर रहे एक बदमाश को दबोच लिया गया. जबकि अन्य अपराधी फरार भी हो गए. उनके दुकान से लगभग 4 लाख रुपए के सोना-चांदी की ज्वेलरी चोरी कर ली गई. 

उनके द्वारा बताया गया कि, पहले भी दो बार उनकी दुकान में चोरी की घटना हुई. वहीं, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थी लेकिन आज तक पुलिस के द्वारा उसका उद्भेदन नहीं किया गया. अरविंद कुमार के जेडी ज्वेलर्स का भी शटर उखाड़ ज्वेलरी दुकान में चोरी की गई. तभी स्थानीय ग्रामीणों ने आवाज सुन हल्ला मचाया लेकिन तब तक बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए. 

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों दुकानों में चोरी की घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. ग्रामीणों की पकड़ में आए चोर को ग्रामीणों की पिटाई के बाद घायल स्थिति में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. चोर ने अपना नाम फतेह सिंह बताया जो यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला है और वही पर इलाके में फेरी का काम करने की बात बताई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image