Daesh NewsDarshAd

बेगूसराय की प्रसिद्ध जयमंगला मंदिर की दान पेटी की चोरी..

News Image

Begusarai- बिहार प्रसिद्ध जयमंगला मंदिर के  दान पेटी चोरी हो गई है. इसकी जानकारी मंदिर प्रशासन को रविवार की सुबह मंदिर पहुँचने के बाद हुई। चोरी के घटना की सूचना मंदिर परिसर स्थित पुलिस पिकेट को दी गई पुलिस पिकेट ने इसकी सूचना मंझौल थाना को दी.

 सूचना के बाद पाकर मंझौल थाना पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. मंदिर के पुजारियों द्वारा बताया गया कि प्रतिदिन की भांति शाम के पूजा के बाद लगभग 7 बजे घर चले आये रविवार की सुबह जब पहुँचे तो देखा कि मंदिर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है मंदिर खोलने के बाद अंदर प्रवेश किया तो दान पेटी गायब मिला। दान पेटी मंदिर से लगभग 100 मीटर दूरी पर जंगल में रखा हुआ था दान पेटी का ताला भी टूटा हुआ पाया गया और उससे सारी दान राशि गायब थी। दान पेटी में लाखों रूपये हो सकते हैं। 

       बताते चले कि लगभग छः महीने पहले भी मंदिर परिसर स्थित हनुमान मंदिर में रखे हुए दान पात्र से भी चोरों ने दान राशि गायब कर दी थी एवं लगभग पांच साल पहले मंदिर में लगा अष्टधातु का गुंबद एवं माता के आगे लगा ग्रील भी चोरो के द्वारा गायब कर दिया गया था खोजबीन के बाद दूर खेत में ग्रील मिला था गुंबद में अब तक प्रशासन के हाथ खाली हैं अब देखने बाली बात होगी कि इस मामले का खुलासा पुलिस कितना दिन में कर पाती है ।

 बेगूसराय से राजीव की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image