Daesh News

'2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई टक्कर नहीं' : उपेन्द्र कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अलगाव किया है, तब से वह एक भी मौका सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने से नहीं चूक रहे. वे लगातार जनसभा को संबोधित करने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और 'इंडिया' गठबंधन पर हमले बोल रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर वाहवाही भी की. 

इसी क्रम में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, महागठबंधन के पास कोई नेता ही नहीं है तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा. प्रधानमंत्री बनने के लिए कई नेता कतार में खड़े हैं. इनमें कभी एकता बन ही नहीं सकती है. नरेंद्र मोदी को 2024 में प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता है. जनता ने ठान लिया है कि, देश का विकास करना है तो पुनः मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना होगा. उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि, लालू जी ने कह दिया है चाहे पटना की मीटिंग हो या फिर मुंबई की. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि, राहुल जी को ताकत देने के लिए हमलोग इकट्ठा हुए हैं.

 बता दें कि, उपेंद्र कुशवाहा कैमूर जिले के कोहारी स्थित प्रदेश महासचिव रामयश कुशवाहा के गांव पहुंचकर मृत आत्मा चंद्रशेखर सिंह के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित की. उनके छोटे भाई बशिष्ठ सिंह, शिवपर्शन सिंह उनके दोनों पुत्रों को सांत्वना दिया और धैर्य रखने की बात कही. पूरे परिवार के सदस्यों से मिलकर हाल-चाल जानते हुए कहा कि, वे एक अच्छे इंसान थे. सबको एक दिन जाना है. लेकिन, इनके बताए गए मार्गो पर सभी को चलना चाहिए.

कैमूर से अजय कुमार सिंह की रिपोर्ट