Daesh NewsDarshAd

आईपीएल की इस टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, केएल राहुल को लेकर चर्चा तेज

News Image

आईपीएल को लेकर चर्चा इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ गई है. खास कर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को लेकर काफी चर्चा हो रही है. ऐसा कहा जा रहा कि, टीम में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है. दरअसल, हाल ही में टीम के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल से मुलाकात की. राहुल को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं. लेकिन अभी तक आधिकारिक फैसला नहीं लिया गया है. एक रिपोर्ट की माने तो, लखनऊ राहुल को रिटेन करने के मूड में नहीं है. अगर राहुल को रिलीज किया जाता है तो टीम को नए कप्तानी की तलाश होगी.

बता दें कि, संजीव गोयनका और राहुल ने रविवार रात बैंगलोर में मुलाकात की. यह मीटिंग करीब 1 घंटे तक चली और इसमें राहुल को लेकर ही बात हुई. गोयनका ने आईपीएल 2024 में एक मुकाबले में हार के बाद राहुल से गलत तरीके से बात की थी. इसकी वजह से उनकी आलोचना भी हुई थी. इस मसले के बाद ही चर्चा थी कि राहुल टीम छोड़ देंगे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल रिटेन होना चाहते हैं. लेकिन संजीव गोयनका उनमें अब दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. हालांकि, इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

इधर एक हिंदी वेबसाइट की माने तो, अगर लखनऊ ने राहुल को कप्तानी से हटाया तो वह सबसे पहले मेगा ऑक्शन पर ध्यान देगी. टीम बड़े प्लेयर्स पर दांव लगाना चाहेगी. रोहित शर्मा फिलहाल काफी चर्चा में हैं. अगर वे मुंबई इंडियंस से बाहर हुए तो मेगा ऑक्शन में मोटी कमाई कर लेंगे. रोहित पर लखनऊ भी दांव लगा सकती है. इसके साथ-साथ सूर्यकुमार यादव भी ऑक्शन में आए तो टीम की नजर में होंगे. खैर, चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म है. देखना होगा कि, सीजन की शुरूआत होने से पहले क्या कुछ अहम फैसले टीम को लेकर लिए जाते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image