Daesh NewsDarshAd

NEET मुद्दे पर लोकसभा में जोरदार हंगामा, कार्यवाही स्थगित

News Image

Breaking- बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से है जहां लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही स्थगित कर दी गई. विपक्षी सदस्य सबसे पहले नीट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर चर्चा करना चाह रहे थे, इसके बाद सत्ता पक्ष विपक्ष की तरफ से जोरदार हंगामा होने लगा और फिर  अध्यक्ष ने 12:00 बजे तक के लिए लोकसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी.

 लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही नेता विपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सदन में पहले नीट पेपर परीक्षा पर चर्चा होनी चाहिए.गड़बड़ी की वजह से लाखों परीक्षार्थी परेशान है इसलिए सदन में चर्चा करके युवाओं को एक सही संदेश देना जरूरी है, पर लोग सभा अध्यक्ष द्वारा नीट पेपर पर अलग से चर्चा की अनुमति नहीं दी गई जिसके बाद भी विपक्षी सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया और फिर कार्यवाही स्थापित करनी पड़ी.

 वहीं दूसरी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी राज्यसभा में नीट परीक्षा पर नियम 267 के तहत चर्चा की मांग की. जब सभापति के द्वारा उनकी मांग नहीं मानी गई और सभापति ने राष्ट्रपति के अभिभाषन पर चर्चा कराना शुरू कर दिया, तो विपक्षी सदस्य लगातार हंगामा करने लगे उसके बाद सभापति ने राज्यसभा की कार्यवाही भी 12:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image