Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी-मुकेश ने खाई मछली तो हो गया बवाल, कहा- 'बीजेपी वालों का आईक्यू टेस्ट करने के लिए डाला वीडियो'

News Image

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इन दिनों जमकर चुनावी दौरा कर रहे हैं. ऐसे में दोनों का मछली खाते हुए वीडियो खूब जोरों से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही अब इस वीडियो ने सियासी हलचल पैदा कर दी है. सत्ता पक्ष की ओर से जमकर कटाक्ष किए जा रहे हैं. दरअसल, बीजेपी की ओर से उस वीडियो को लेकर तंज कसते हुए कहा गया कि, नवरात्र के पहले दिन तेजस्वी मछली खा रहे हैं. इसके साथ तेजस्वी यादव पर उनके सनातनी होने ना होने को लेकर सवाल खड़े किए गए. जिसके बाद अब खुद तेजस्वी यादव ने बीजेपी वालों को करारा जवाब दे दिया है. 

'बीजेपी वाले टेस्ट में फेल हो गए'

तेजस्वी यादव ने कहा कि, "भाजपाइयों का आईक्यू टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह वीडियो डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए. बीजेपी वाले टेस्ट में फेल हो गए". बता दें कि, तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये पोस्ट करते हुए लिखा. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, ट्वीट में डेट लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम ? सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है. मिर्ची लग भी गई. बीजेपी वालों को हर चीज में सिर्फ धर्म नजर आता है. इसलिए उन्हें कुछ और नहीं दिखता उनके पास ज्ञान की कमी है, इसलिए कुछ नहीं समझ पाते.

मुकेश सहनी ने भी दे दिया जवाब 

वहीं, मुद्दे को लेकर केवल तेजस्वी यादव ने ही नहीं बल्कि मुकेश सहनी ने भी जवाब दे दिया है. मुकेश सहनी ने भी जवाब देते हुए कहा कि 'अगर यह ये खाने की चीज है तो क्या हमें नहीं खाना चाहिए ? पोस्ट कर मुकेश सहनी ने लिखा कि, 'अगर यह खाने की चीज है तो क्या हमें नहीं खाना चाहिए ?.. अप्रैल की तारीख वीडियो में स्पष्ट रूप से 8 लिखा है. लेकिन, विपक्ष के पास एजेंडे के नाम पर कुछ भी नहीं है.' बता दें कि, हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए मुकेश सहनी ने प्लेट में रखे मिर्च को उठा कर यह कहा था कि, हम दोनों को देख किसी और को मिर्ची लग रही होगी. तो बस अब तो बवाल ही मच गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image