Daesh News

पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी से मची अफरा-तफरी, पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम

बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी हुई. इस घटना के दौरान पूरे परिसर में हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. पूरे इलाके में काफी देर तक दहशत का माहौल कायम हो गया. जानकारी के मुताबिक, दो छात्र गुटों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसके बाद देखते ही देखते जमकर बवाल मच गया और साथ में बमबाजी भी हुई. हालांकि, अब तक इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. 

आनन-फानन में पहुंची पुलिस 

वहीं, इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, वे पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान पूरे परिसर की जांच की गई. जांच के दौरान पुलिस द्वारा जिंदा बम बरामद किया गया. फिलहाल, परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटना को लेकर छात्रों की माने तो, बमबाजी के साथ फायरिंग भी की गई है. झगड़ा हॉस्टल के दो छात्र गुटों के बीच हुआ. जिसके बाद हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मुस्तैद हो गए. 

खंगाले जा रहे सीसीटीवी कैमरे

पुलिस के द्वारा किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया. वहीं, इस घटना में किन-किन लोगों की संलिप्तता थी, यह ज्ञात करने के लिए परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. वहीं, किस मुद्दे को लेकर दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना में किसी के घायल होने की भी खबर अब तक सामने नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है.