Daesh NewsDarshAd

दो पक्ष के लोगों के बीच जमकर चली लाठियां, पूरी घटना कैमरे में कैद

News Image

खबर बक्सर से है जहां जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत वसुधर गांव में जमीनी विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली. इस दौरान किसी का सिर फटा तो किसी का हाथ टूट गया. वहीं, इस पूरे मामले का लाइव वीडियो भी सामने आ गया है. वहीं, जब यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तब पुलिस हरकत में आई. उसके बाद भी किसी पक्ष के द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं कराया गया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.  

मारपीट का लाइव वीडियो आया सामने

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत वसुधर गांव के रहने वाले सुभाष सिंह कुशवाहा और मुक्तेश्वर सिंह कुशवाहा उर्फ पांडेय कुशवाहा के बीच रास्ते को लेकर विवाद शुरू हुआ. कहासुनी होने के दौरान ही मुक्तेश्वर कुशवाहा और उनके परिजनों ने लाठी-डंडे से सुभाष सिंह कुशवाहा के परिजनों पर हमला कर दिया. जिसमें कई लोगों का सिर फट गया है, तो किसी का हाथ टूट गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने बुलाकर इंजुरी काटकर दे दी. बार-बार सूचना भेजने के बाद भी दोनों परिवार में से किसी ने भी थाने आवेदन नहीं दिया है.

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, मारपीट का यह लाइव वीडियो सामने आने के बाद मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी ने बताया कि, रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. अब तक किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है. जिले वासियों से अपील है कि, किसी भी समस्या का समाधान हिंसा से नहीं किया जा सकता है. कानूनी तरीके से ही वह अपने लड़ाई को लड़े. गौरतलब है कि, मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्ष के लोगों को थाने बुलाया है. उसके बाद भी अब तक किसी ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image