Daesh NewsDarshAd

शादी वाले घर में पसरा सन्नाटा, ब्यूटी पार्लर मेकअप कराने आई दुल्हन को मारी गोली

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल अब चरम पर है. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर मौके से आसानी से फरार हो जा रहे हैं. इतना ही नहीं, पुलिस को खुली चुनौती भी दे रहे हैं. लेकिन, इस बीच मुंगेर से खबर सामने आई है जहां एक दुल्हन को पुलिस के जवान ने ही गोली मार दी है. जिसके बाद दुल्हन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, घायल दुल्हन का नाम अपूर्वा है जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेशपुर की रहने वाली है. 

उसकी शादी थी, जिसको लेकर मेकअप के लिए वह ब्यूटी पार्लर पहुंची थी. लेकिन, ब्यूटी पार्लर में एक पुलिस का जवान पहुंचा और और दुल्हन पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस के जवान ने खुद को भी मारने की कोशिश की. लेकिन, पिस्टल गिर जाने के कारण वह असफल रहा. आनन-फानन में दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. जवान की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है जो कि पटना में ही तैनात है.  

वहीं, इस घटना की सूचना के बाद पुलिस भी एक्टिव मोड में है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उधर, दुल्हन का बारात आने वाला था. शादी होने वाली थी. पूरे परिवार के बीच जश्न का माहौल था. लेकिन, तभी अचानक बड़ी घटना हो गई. इस घटना के बाद अब परिजनों के बीच सन्नाटा पसर गया है. बता दें कि, अपराधी इन दिनों पूरी तरह सक्रीय हो गए हैं. इससे पहले खबर सामने आई थी कि सिगरेट के लिए 20 रुपये नहीं देने को लेकर युवक को गोली मारी गई थी. वहीं, अब दुल्हन को गोली मार दी गई है. फिलहाल, पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है.    

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image