Daesh News

वर्ल्ड कप 2023 से पहले वॉर्म-अप मुकाबलों में आज भारत और इंग्लैंड के बीच होगी भिड़त

जैसे-जैसे वर्ल्ड कप 2023 की तारीख नजदीक आ रही वैसे-वैसे क्रिकेट के फैंस की बेसब्री भी बढ़ती जा रही है. उधर, धीरे-धीरे दूसरे देशों के खिलाड़ी भी भारत पहुंच चुके है. इस बीच वनडे वर्ल्ड कप से पहले वॉर्म-अप मैच खेले जा रहे हैं, जिनकी शुरुआत 29 सितंबर से ही हो गई है. पहला वॉर्म-अप मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच गुवाहटी में खेला गया. जिसके बाद आज वॉर्म-अप मुकाबलों में भारत और इंग्लैंड के बीच भिड़त देखने को मिलेगी. ये दोनों टीमों का पहला वॉर्म-अप मैच होगा. मेजबान भारत और डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के बीच मुकाबला गुवाहटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

दोपहर 2 बजे शुरू हो जायेगा मुकाबला 

बता दें कि, मैच में दोनों ही टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन उतारना चाहेंगी. मुकाबले की शुरुआत दोपहर 2:00 बजे से होगी. भारत और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मुकाबला गुवाहटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वॉर्म-अप मैच को भारत में टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. इसके साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी लाइव स्ट्रीमिंग किया जायेगा, जिसे मोबाइल यूजर्स फ्री में देख सकते हैं. वहीं, दोनों के बीच वॉर्म-मुकाबला भी दिलचस्प होने वाला है.

विराट कोहली का हो सकता है शानदार प्रदर्शन 

भारत के दिग्गज खिलाड़ी कोहली फॉर्म में हैं. उन्होंने हाल ही में एशिया कप 2023 में अच्छा परफॉर्म किया था. कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में शानदार रिकॉर्ड रहा है. कोहली मौजूदा खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 35 मैचों में 1340 रन बनाए हैं. कोहली ने इस दौरान 3 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं. वे 127 चौके भी लगा चुके हैं. विराट का इंग्लैंड के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ स्कोर 122 रन रहा है. वे एक बार फिर विश्व कप में कमाल दिखा सकते हैं.