Daesh News

22 जून को होगा भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, यहां देख सकते हैं फ्री में...

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर है. बांग्लादेश ने नेपाल को हराने के बाद टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. बांग्लादेश ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 21 रनों से जीत दर्ज की. वह सुपर 8 में पहुंचने वाली आखिरी टीम बनी. बांग्लादेश का सुपर 8 में एक मैच टीम इंडिया से भी होगा. भारत और बांग्लादेश के बीच 22 जून को मैच खेला जाएगा. इस दर्शक मोबाइल पर फ्री में देख सकेंगे.

सुपर 8 में पहले ही पहुंच गई थी टीम इंडिया 

बता दें कि, टीम इंडिया ने सुपर 8 में पहले ही जगह बना ली थी. उसने लगातार तीन मैच जीते थे. इसके बाद चौथा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब भारत का सुपर 8 में अफगानिस्तान के बाद बांग्लादेश से सामना होगा. भारत और बांग्लादेश के बीच 22 जून को एंटीगुआ में मैच खेला जाएगा. बांग्लादेश के लिए भारत को टक्कर देना आसान नहीं होगा. टीम इंडिया के पास मजबूत बैटिंग लाइनअप के साथ घातक बॉलिंग अटैक भी है. 

यहां देख पायेंगे फ्री में

बांग्लादेश के पास अच्छे गेंदबाज हैं. लेकिन बैटिंग पर भरोसा नहीं किया जा सकता. इधर, भारत और बांग्लादेश का मुकाबला फैंस मोबाइल पर फ्री में देख सकेंगे. इसके लिए मोबाइल में हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके बाद मैच का फ्री में लुत्फ उठाया जा सकता है. भारत और बांग्लादेश का मैच भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे से शुरू होगा. इस मैच के लिए शाम 7.30 बजे टॉस होगा.

Scan and join

Description of image