Daesh NewsDarshAd

तपती गर्मी से अगले 5 दिनों तक नहीं मिलेगी राहत, इतने डिग्री तक चढ़ेगा पारा

News Image

26 तारीख तक हुई बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिली थी. लोगों ने चैन की सांस ली थी लेकिन अब फिर से गर्मी और भी ज्यादा सताने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 5 दिनों में बारिश या आंधी की कोई भी आशंका नहीं जताई गई है. इतना ही नहीं, अगले कुछ दिनों में मौसम का तापमान करीब 4 डिग्री तक चढ़ भी सकता है. जिसके कारण लोगों को तपती गर्मी का प्रकोप झेलना अभी और बाकी है.   

जानकारी के मुताबिक, अगले 5 दिनों में लू चलने की भी संभावना जताई गई है. इसके साथ ही लोगों से उनका खास ख्याल रखने की अपील की जा रही है. वहीं, तापमान में वृद्धि कल यानि कि रविवार से ही शुरू हो गई है. कल लहभग 2.6 डिग्री तक तापमान में वृद्धि हुआ है. इसके साथ ही रविवार को सबसे अधिक तापमान औरंगाबाद में 40.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, अन्य जिलों का तापमान 40 के आस-पास ही रहा. 

बता दें कि, मौसम विभाग ने 23 मई से 26 मई तक बारिश के साथ आंधी और बिजली चमकने को लेकर अलर्ट जारी किया था. जिसके बाद मौसम में बदलाव हुआ और लोगों को थोड़ा ठंडक महसूस हुआ. लेकिन, अब 5 दिन तक लोगों को राहत नहीं मिलने वाली है. लू चलने के साथ भीषण गर्मी झेलना पड़ेगा. इसके साथ ही लगातार मौसम में बदलाव के कारण स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह अलर्ट है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image