Daesh NewsDarshAd

भारत-बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट मैच के बीच ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर, BCCI ने अचानक लिया बड़ा फैसला

News Image

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में रोमांचक मुकाबला चल रहा है. दूसरे टेस्ट मैच के मुकाबले के चार दिन पूरे हो चुके हैं और आज पांचवां दिन है. आज 5वें दिन भी टीम इंडिया का धमाकेदार परफॉर्मेंस जारी है. कुल मिलाकर देखें तो, टीम इंडिया ने ताबड़तोड़ बैटिंग से कानपुर टेस्ट को रोमांचक बना दिया है. जहां एक तरफ भारतीय टीम ने शानदार बैटिंग के साथ फैंस का मनोरंजन किया, वहीं दूसरी तरफ BCCI ने अचानक बड़ा फैसला करते हुए कानपुर में टेस्ट खेल रही टीम इंडिया से तीन खिलाड़ियों को बीच मुकाबले से ही बाहर कर दिया.

इन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट में बल्लेबाज सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और तेज गेंदबाज यश दयाल शामिल हैं. अब ऐसे में हर किसी के पास सवाल हा कि, अचानक क्यों बसीसीआई ने यह फैसला किया ? तो इस सवाल का जवाब है ईरानी कप का मुकाबला. दरअसल, 1 से 5 अक्टूबर के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच ईरानी कप का मैच खेला जाना है. इसी मुकाबले में हिस्सा लेने के चलते बोर्ड ने तीनों खिलाड़ियों को भारतीय स्क्वॉड से रिलीज करने का फैसला किया. 

बीसीसीआई ने बीते सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए एक अपडेट जारी करते हुए बताया, "सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यश दयाल को कल से लखनऊ में होने वाले ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड से रिलीज कर दिया गया." बता दें कि, ईरानी कप के मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और तेज गेंदबाज यश दयाल रेस्ट ऑफ इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा हैं. वहीं सरफराज खान मुंबई का हिस्सा हैं. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image