Daesh NewsDarshAd

यह बड़ी फिल्में इस बार दशहरा पर ढाने वाला है कहर, लिस्ट आ गया सामने

News Image

दशहरा का त्योहार इस बार सिनेमा लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है.क्योंकि इस बार दशहरा पर एक नहीं , दो नहीं, बल्कि 7 बड़ी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने को तैयार है. वही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनमें से एक फिल्म के लिए तो दर्शक कबसे अपनी नजरे बिछाए बैठे हैं. ऐसे में इस बार अपने त्योहार को खास बनाने के लिए आप इन कौन -कौन से फिल्मों को थिएटर्स में जाकर एंजॉय कर सकते हैं वो हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं.

1. जिगरा

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.इस फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है.वही फिल्म के कहानी की बात करे तो इसमें आलिया भट्ट के किरदार सत्य पर केंद्रित है जो अपने भाई को जेल से छुड़ाने के लिए हर मुश्किलों का सामना करती है.

2.वेट्टैयन: द हंटर

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के बिग -बी अमिताभ बच्चन की मच अवेटेड फिल्म ‘वेट्टैयन: द हंटर’10 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है.यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन टीजे ग्ननवेल ने किया है.वही इस फिल्म के कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा मंजू वारियर, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती जैसे एक्टर्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

3.विश्वमसाउथ एक्टर गोपीचंद की ‘विश्वम’ एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है ,जो इसी महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.इस फिल्म का  निर्देशन श्रीनु वैतला ने किया है.

4.मां नन्ना सुपरहीरो

अभिलाष रेड्डी कंकरा की निर्देशित इमोशनल-ड्रामा फिल्म‘मां नन्ना सुपरहीरो’ अभिलाष रेड्डी कंकरा की निर्देशित इमोशनल-ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के कहनी की बात करे तो इसमें एक ऐसे व्यक्ति पर केंद्रित है,जिसके दो दो पिता है.फिल्म में आपको ड्रामा के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image