Daesh NewsDarshAd

मार्च महीने में रिलीज होने वाले हैं ये धांसू फिल्म्स, फैंस बड़े ही बेसब्री से कर रहे इंतजार

News Image

मार्च महीने की शुरुआत हो गई है और इसी के साथ एक से बढकर एक फिल्में भी इस महीने आने वाली है. कुछ फिल्मों के लिस्ट हम आपको बताने जा रहे जो आपको बेहद ही पसंद आयेंगे. 

योद्धा 

15 मार्च को सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'योद्धा' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म में सिद्धार्थ सोल्जर की भूमिका धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

शैतान

अजय देवगन की मचअवेटेड सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' भी रिलीज होने के लिए तैयार है. विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

कागज 2

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' आज यानी 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर नीना गुप्ता स्मृति कालरा दर्शन कुमार भी अहम भूमिका में हैं.

मर्डर मुबारक

वहीं, 15 मार्च को सितारों से सजी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'मर्डर मुबारक' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. इस फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर सहित कई कलाकार नजर आएंगे.

लापता लेडीज

इधर, किरण राव की 'लापता लेडीज' 1 मार्च यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में रवि किशन का एक बेहतरीन भूमिका में नजर आने वाले हैं.

क्रू

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की मचअवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर दर्शकों के बीच गजब का बज बना हुआ है. राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

कुंग फू पांडा 4

एनिमेटेड फिल्म 'कुंग फू पांडा 4' भी 15 मार्च को रिलीज होने वाली है.

बस्तर द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' की जबसे घोषणा हुई है, फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुदीप्तो सेन ने डायरेक्शन में बनी फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image