Daesh News

रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो में दिखेंगे भोजपुर के ये सुपरस्टार, खतरनाक स्टंट के लिए हैं तैयार

कलर्स चैनल का पॉपुलर रियालिटी शो झलक दिखला जा का 11वां सीजन खत्म हो गया है. तो वहीं अब एक बार फिर से फिल्मी जगत के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन शुरु होने जा रहा है. जिसका दर्शकों को बड़े ही बेसब्री से इंतजार है. इस बीच खबर है कि इस बार का यह सीजन कहीं ना कहीं बिहार के लोगों के लिए भी खास होने वाला है. दरअसल, शो के शुरु होने की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा होता जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक एक्टर का नाम भी सामने आ रहा है.      

खेसारी लाल ले सकते हैं हिस्सा

दरअसल, अब तक खतरों के खिलाड़ी 14 में रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम थीं, लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स ने खेसारी लाल यादव को शो में आने के लिए कहा है. कहा जा रहा है कि खेसारी लाल यादव ने शो में जाने के लिए हामी भर दी है. पिछली बार दर्शक उन्हें बिग बॉस 13 में वाइल्डकार्ड के तौर पर देख चुके हैं. वह इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. यूपी और बिहार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह बिहार से हैं और काफी स्ट्रगल के बाद उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. जब खेसारी बिग बॉस 13 में थे तो उन्हें फैन्स ने बेहद पसंद किया था. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी लाजवाब है.  

कहां होगी शो की शूटिंग ?

बता दें कि, खेसारी एक जाना-पहचाना नाम है और उन्होंने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में मेकर्स भोजपुरी स्टार को भी लाना चाहते है. हालांकि, खेसारी लाल यादव इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं यह तो देखने वाली ही बात होगी. इधर, खतरों के खिलाड़ी 14 के इस सीजन के लिए मनीषा रानी, विवेक दहिया, शोएब इब्राहिम, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के माने जा रहे हैं. शो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग या तो न्यूजीलैंड या जॉर्जिया में की जाएगी.