Daesh News

इन टीमों ने लीग स्टेज में बिखेरा जलवा, भारत के साथ ये सभी टीम हैं शामिल

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर सभी क्रिकेट फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. इस बीच बता दें कि, अब टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 राउंड शुरू होंगे. इससे पहले लीग स्टेज में भारत, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज जैसी टीमों का दबदबा देखने को मिला. दरअसल, इन टीमों को लीग स्टेज में हार का सामना नहीं करना पड़ा. भारतीय टीम ने लीग स्टेज में आयरलैंड के अलावा पाकिस्तान और अमेरिका को हराया. 

बारिश की भेंट चढ़ा भारत-कनाडा मैच 

हालांकि, भारत और कनाडा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. वहीं, ऑस्ट्रेलिया को ग्रुप बी में कोई हरा नहीं सका. ऑस्ट्रेलिया ने ओमान के अलावा इंग्लैंड, नमीबिया और स्कॉटलैंड को हराया. इधर, वेस्टइंडीज को ग्रुप-सी में कोई हरा नहीं सका. वेस्टइंडीज ने पापुआ न्यू गिनी को हराया. इसके अलावा कैरेबियन टीम ने युगांडा, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को हराया. इस तरह वेस्टइंडीज का विजय अभियान बदस्तूर जारी है. इसी तरह ग्रुप-डी में साउथ अफ्रीका को हार का सामना नहीं करना पड़ा. 

इस दिन होगा इंडिया का मैच 

साउथ अफ्रीकी टीम ने श्रीलंका के अलावा नीदरलैंड्स, बांग्लादेश और नेपाल को हराया. बहरहाल, यह देखना मजेदार होगा कि इन टीमों का प्रदर्शन सुपर-8 राउंड में कैसा रहता है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपने सुपर-8 राउंड का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होगी. इसके बाद भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना होगा. दोनों टीमें 22 जून को भिड़ेंगी. जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 24 जून को उतरेंगी. 

Scan and join

Description of image